Simple Interst में आप लेने लेंगे इंटरेस्ट जो कर लेंगे AMAR SIR की क्लास

1
2634

बिना कलम और पेपर के सवालों को हल करने की तकनीक बताते हैं अमर सर। फार्मूलों पर चलें, पर फार्मूलों का गुलाम न रहें। वही तरीका अपनाएं जो मन को अच्छा लगे। अगर सवाल हल करते समय कोई तरीका पेचीदा लगता है, तो कई और तरीकें हैं अमर सर के पास, नहीं, आपके पास अगर आप अमर सर को लगातार वाच कर रहे है।

प्रतियोगिता परीक्षा चाहे जो हो- SBI PO/ Clerk/ IBPS PO/ Clerk/ SSC CGL/ Railway/ RRB/ LIC/ NDA/ CDS/ IAS/ JPSC/ BPSC, सवालों को हल करने की तकनीक आपको लीड दिलाती है। यही तकनीक बताते हैं अमर सर।

हाथ कंगन को आरसी क्या। अमर सर का मकसद है देश के दूरदराज में रहने वाले गरीब बच्चों को भी प्रतियोगिता परीक्षा में पास कराना, जो कोचिंग नहीं ले सकते। बदले में कुछ नहीं चाहिए। निस्वार्थ पहल। परीक्षार्ती इसलिए उनको GOD OF MATHS नाम दे रहे हैं। आप भी उन प्रतिक्रियाओं को पढ़ सकते हैं हर ऑन लाइन क्लास से जुड़ी प्रतिक्रियाओं में।

अमर सर के क्लास से अब तक 22 लाख लोग जुड़ चुके हैं। ये तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। आप भी अगर छात्र हैं तो खुद और अभिभावक हैं तो अपने छात्रों को इस क्लास से जुड़ने को कह सकते हैं। कई लोगों की प्रतिक्रियाएं ऐसी भी हैं कि इस क्लास के बारे में काश उन्हें पहले मालूम होता।

 

1 कमेंट

लिखें अपने विचार