चौथे चरण के लिए जुबानी जंग शबाब पर, आज थमेगा प्रचार

मोदी, माया और अखिलेश-राहुल का 300 सीटें जीतने के दावे

0
37

चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी, एसपी-कांग्रेस और बीएसपी के बीच जुबानी जंग और तेज हो गयी। जहां पीएम नरेंद्र मोदी सबके निशाने पर रहे, वहीं उन्होंने भी विरोधियों को अपने निशाने पर लिया।

पीएम मोदी ने बीएसपी की नयी परिभाषा गढ़ दी। उन्होंने बीएसपी का मतलब बताया- बहनजी संपत्ति पार्टी। SCAM का मतलब भी उन्होंने दोहराया और राहुल गांधी पर बिना नाम लिए हमला बोला कि उन्होंने स्कैम का मतलब सेवा बताया था। पीएम मोदी ने अखिलेश-राहुल को चोर-चोर मौसेरा भाई कहा।

वहीं मायावती ने उरई में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जवाबी हमला किया। उन्होंने नरेंद्र का मतलब निगेटिव दामोदर दास का मतलब दलित और मोदी का मतलब मैन बताते हुए उन्हें दलित विरोधी करार दिया।

अखिलेश ने पीएम मोदी से पूछा कि दीपावली और रमजान पर बिजली की बात तो छोड़िए। बनारस में 24 घंटे बिजली मिल रही है। अगर नहीं, तो उन्होंने कहा कि मोदीजी गंगा की सौगंध खाकर ऐसा कहें।

चुनाव के दौरान आरोप-प्रत्यारोप की बहती गंगा में राहुल ने भी डुबकी लगायी। उन्होंने पीएम मोदी को दिल्ली में काम करने की सलाह दी और कहा कि मन की बात करने वाले अब काम की बातें करें। ढाई साल बचे हैं, इसलिए दिल्ली संभालें। राहुल ने कहा- उत्तर प्रदेश तो अखिलेश चलाएंगे। राहुल ने गठबंधन को तीन सौ सीटें मिलने का दावा किया।

लिखें अपने विचार